ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरअनैतिक देह व्यापार में दो लोगों पर मुकदमा

अनैतिक देह व्यापार में दो लोगों पर मुकदमा

रुद्रपुर के भूरारानी क्षेत्र से पुलिस ने एक नाबालिग के साथ अनैतिक देह व्यापार कर रहे दो लोगों को पकड़ा है। पीड़ित बालिका को पुलिस ने चाइल्ड...

अनैतिक देह व्यापार में दो लोगों पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 09 Mar 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर के भूरारानी क्षेत्र से पुलिस ने एक नाबालिग के साथ अनैतिक देह व्यापार कर रहे दो लोगों को पकड़ा है। पीड़ित बालिका को पुलिस ने चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंप दिया है। आरोपी किराये पर कमरा लेकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बीते दिवस पुलिस को सूचना मिली भूरारानी क्षेत्र में कुछ लोग नाबालिग के साथ अनैतिक देह व्यापार कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए भूरारानी रवाना हो गई। भूरारानी के किराये के मकान में एक नाबालिग के साथ अनैतिक देह व्यापार कर रहे दो लोगों को मौके से पकड़ा लिया। पकड़े गये हंस कॉलोनी निवासी राकेश रोशन और ट्रांजिट कैंप निवासी जितेंद्र कुमार ने पूछताछ में बताया वह एक हजार से लेकर 1500 रुपये में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चला रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद कर दोनों आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया। इधर, मेडिकल परीक्षण के बाद पीड़ित बालिका को चाइल्ड हेल्पलाइन के अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया है। उधर, चाइल्ड हेल्प लाइन के अधिकारी बालिका से पूछताछ करने में जुटे हैं।

शायरा बानो बालिका से ले रही है जानकारी

रुद्रपुर। घटना के बाद बालिका काफी डर गई थी। बालिका पुलिस को कुछ भी बताने से कतरा रही थी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने मामले की जानकारी महिला आयोग की उपाध्यक्ष शायरा बानो को दी। सूचना पर पहुंची महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने बालिका से पूछताछ की। पूछताछ में बालिका ने अपनी उम्र 15 वर्ष बतायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें