ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकार लूट के मामले में तमंचों सहित दो लोग गिरफ्तार, एक फरार

कार लूट के मामले में तमंचों सहित दो लोग गिरफ्तार, एक फरार

बीते दिनों नगला क्षेत्र में तमंचे के बल पर हुई कार लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया...

कार लूट के मामले में तमंचों सहित दो लोग गिरफ्तार, एक फरार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 24 Jun 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। संवाददाता

बीते दिनों नगला क्षेत्र में तमंचे के बल पर हुई कार लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी मौका देखकर फरार हो गया है। इसकी तलाश पुलिस टीम कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की कार, 2500 रुपये, दो तमंचे और एक बाइक को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की है।

गुरुवार को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पुलिस मुख्यालय में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 21 जून को प्रेमनगर बरेली निवासी महेन्द्र प्रताप सिंह अपने दोस्त के परिवार को बागेश्वर से छोड़कर लौटते वक्त नगला ढाबे के पास कुछ देर रुककर कार में आराम कर रहे थे। इसी बीच बाइकसवार तीन लोगों ने महेन्द्र प्रताप से तमंचे के बल पर कार, मोबाइल व 2500 रुपये छीन लिए और पीड़ित को पेड़ से बांधकर फरार हो गए। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित को छुड़ाया। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने पंतनगर पुलिस को मामले की सूचना दी। एसएसपी ने लूट की सूचना के बाद पुलिस की चार टीमों को गठित कर आरोपियों की धरपकड़ में लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने आसपास के सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाले।

बुधवार को पुलिस को सूचना मिली की आरोपी कार को नानकमत्ता में बेचने की फिराक में हैं। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर लूटी गयी कार संख्या यूपी 25 सीक्यू 7353 को बरामद करते हुए दो आरोपी शेरगढ़ जिला बरेली निवासी अमजद व फरीदपुर बरेली निवासी अबरार खां को पकड़ लिया। जबकि तीसरा आरोपी बहेड़ी बरेली निवासी अनिल लूट में इस्तेमाल बाइक संख्या यूपी 25 सीएस 7893 से आ रहा था, लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी बाइक को छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो 315 बोर के तमंचे व चार जिंदा कारतूस, घटना में इस्तेमाल बाइक व लूट की कार, 2500 रुपये व एक मोबाइल बरामद किया है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

रुद्रपुर। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि तीनों अरोपियों के खिलाफ लूट के कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस घटना में फरार आरोपी की तलाश कर रही है। साथ ही गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें