ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुद्रपुर12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

कुंडा थाना पुलिस ने 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।...

12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 01 Aug 2022 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंडा थाना पुलिस ने 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

रविवार की शाम कुंडा थाने में तैनात महिला उपनिरीक्षक भूमिका पांडेय ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ चेकिंग के दौरान दो लोगों को ई-रिक्शा पर कोल्ड ड्रिंक व पानी की बोतलों के बीच में छुपा कर ले जाई जा रही 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम चंदन कुमार पुत्र बूची राम निवासी मोटेश्वर महादेव मंदिर के पास जसपुर खुर्द व दूसरे ने अपना नाम राजू कुमार पुत्र नवल किशोर निवासी श्याम पुरम कॉलोनी बाजपुर रोड थाना आईटीआई बताया। कुंडा थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह यह शराब काशीपुर के नंगे बाबा रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से ला रहे थे। जिसको वह जसपुर ले जा रहे थे। दुकान का अनुज्ञापी दीपक कुमार व उसका केयरटेकर भोलानाथ डाबर है। अनुज्ञापी की रिपोर्ट बनाकर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। पुलिस टीम में नरेश चौहान, हरीश प्रसाद, त्रिलोक, कैलाश काला, योगेश चौधरी आदि शामिल रहे।

epaper