ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरअंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा

आदर्श कालोनी चौकी पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के दो वाहन चोरों बीते सोमवार को काशीपुर रोड से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे आठ बाइक बरामद की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के...

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 30 Jan 2018 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को आदर्श कालोनी चौकी में अंतरराज्यीय गिरोह के दो वाहन चोरों को गिरफ्त में लेने के बाद एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम सोमवार को क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि काशीपुर रोड से वाहन चोरी के दो आरोपी बाइक से आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद पुलिस टीम ने काशीपुर रोड पर नाकेबंदी कर काशीपुर रोड में फ्लाई ओवर के पास से वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे एक बाइक बरामद कर ली। इसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बिंदुखेड़ा के पास एक खेत से अन्य सात बाइक बरामद कर डाली। इसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ कर चौकी ले आई। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम ग्राम टैमरा थाना बिलासपुर जिला रामपुर निवासी संदीप सिंह पुत्र संतोष सिंह और मोगा सिंह उर्फ कुलविंदर पुत्र मुख्यार सिंह बताया। इस दौरान टीम में एसआई सैय्युदल बहार, कृष्ण चंद्र नेगी, अनुज वर्मा, शंकर देवड़ी, राकेश कांडपाल मौजूद रहे।

कबाड़ी को बेचने जा रहे थे बाइक

काशीपुर रोड पर फ्लाई ओवर के पास पकड़े दो वाहन चोरों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बाइक को एक कबाड़ी को बेचने जाने की बात कही। इसके बाद से पुलिस कबाड़ी की जानकारी लेने में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें