ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरट्रांजिट कैंप पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी

ट्रांजिट कैंप पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी

ट्रांजिट कैंप पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया...

ट्रांजिट कैंप पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 26 Aug 2019 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांजिट कैंप पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी रुद्रपुर ने ट्रांजिट कैंप थाने में मामले का खुलासा किया है।सोमवार को एसपी सिटी रुद्रपुर देवेंद्र पींचा ने खुलासा करते हुए बताया कि एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी है। बताया कि यह फैक्ट्री मुख्य आरोपी शुभम साना पुत्र समार खाना के घर ही चल रही थी। अंधेरे का फायदा उठाकर शुभम मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से शुभम के भाई संजू साना और वहीं काम करने वाले संजीव बढ़ई उर्फ भोलू पुत्र गौर बढ़ई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से 40-40 लीटर स्पिट के चार जरकिन, 54 पव्वे, एक प्लास्टिक टोटी लगी हुई व एक मोटर पाइप लगी हुई, 1340 ढक्कन, 2096 लेबल चिट, एक रोल यानी 67328 होलोग्राम बरामद किए हैं।

एसपी सिटी रुद्रपुर ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार मुख्य आरोपी शुभम साना की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है। बाद में आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने टीम को ढाई हजार रुपये और एसपी सिटी रुद्रपुर ने डेढ़ हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें