ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुद्रपुरखुरपिया की 80 एकड़ भूमि सरकारी संस्थानों के लिये ट्रांसफर

खुरपिया की 80 एकड़ भूमि सरकारी संस्थानों के लिये ट्रांसफर

कैबिनेट में प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद खुरपिया की अस्सी एकड़ जमीन पर सरकारी संस्थानों के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। 19 दिसंबर को मुख्यमंत्री किच्छा में मार्डन राजकीय महाविद्यायल की घोषणा...

खुरपिया की 80 एकड़ भूमि सरकारी संस्थानों के लिये ट्रांसफर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 15 Dec 2018 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट में प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद खुरपिया की 80 एकड़ जमीन पर सरकारी संस्थानों के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। 19 दिसंबर को मुख्यमंत्री किच्छा में मार्डन राजकीय महाविद्यालय की घोषणा करेंगे। शनिवार को विधायक राजेश शुक्ला ने पत्रकार वार्ता में बताया कि हल्द्वानी बाईपास से लगती खुरपिया फार्म की 80 एकड़ सरकारी जमीन को सरकार ने सिडकुल से वापस लेकर राजस्व विभाग के हवाले कर दिया है। दो वर्ष पूर्व इस भूमि पर किच्छा के सरकारी संस्थानों का निर्माण प्रस्तावित किया गया था। जिसमें मुंसिफ कोर्ट, एसडीएम कार्यालय, सीओ कार्यालय, तहसील मुख्यालय, कोतवाली, सरकारी अस्पताल, आईटीआई कालेज, रोडवेज बस स्टैंड, पॉलिटेक्निक कालेज, फायर बिग्रेड कार्यालय, जीआईसी, जीजीआईसी कालेज प्रस्तावित था।

शुक्ला ने बताया कि शीध्र ही सभी संस्थानों की बिल्डिंग निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। शुक्ला ने बताया कि 19 दिसंबर को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत किच्छा में आयोजित जनसभा में खुरपिया में 12 करोड़ की लागत से बनने वाले राजकीय मार्डन महाविद्यालय की घोषणा भी करेंगे।

epaper