ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकिच्छा में पुलिस की छापेमारी में साढ़े तीन कुंतल गोमांस बरामद

किच्छा में पुलिस की छापेमारी में साढ़े तीन कुंतल गोमांस बरामद

गोवंशीय संरक्षण स्क्वायर्ड की टीम ने दो अलग-अलग जगह छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मौके से भारी मात्रा में गोमांस एवं देसी बंदूक बरामद की। पुलिस की कार्रवाई में पांच लोग भागने में...

किच्छा में पुलिस की छापेमारी में साढ़े तीन कुंतल गोमांस बरामद
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 21 Dec 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवंशीय संरक्षण स्क्वायर्ड की टीम ने दो अलग-अलग जगह छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मौके से भारी मात्रा में गोमांस एवं देसी बंदूक बरामद की। पुलिस की कार्रवाई में पांच लोग भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार को गोवंशीय संरक्षण स्क्वायर्ड ने सूचना मिलने पर ग्राम दरऊ में घर में अचानक छापा मार दिया। दस्ते ने मौके से हसनैन पुत्र हमीद उल्ला एवं कोनैन पुत्र हसनैन को 50 किलो गोमांस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से मांस काटने में प्रयुक्त होने वाले हथियार बरामद किए। इसके बाद दस्ते ने ग्राम सैंजना में तस्व्वर के घर छापेमारी करते हुए लगभग साढ़े तीन कुन्तल गोमांस एवं एक देसी बंदूक (पोनिया) बरामद की। पुलिस ने चार जिन्दा गोवंशीय पशु को भी बंधनमुक्त कराया। दस्ते ने तस्व्वर की पत्नी नजरीन को गिरफ्तार कर लिया है। दस्ते की कार्रवाई में वसीम, यासीन, यामीन, नवी अहमद, मो. रहीस मौके से भागने में कामयाब हो गए। पशु चिकित्सक ने जांच के मांस के नमूने लिए।देसी बंदूक की होगी जांच।किच्छा। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि छापेमारी के दौरान ग्राम सैजना में आरोपी के घर से देसी बंदूक मिलने का मामला गंभीर है। इसकी जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें