ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरयुवक से मारपीट कर स्कूटी लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

युवक से मारपीट कर स्कूटी लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

दो नवंबर रात को सुनसान रास्ते में युवक से मारपीट कर स्कूटी और पर्स छीनने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के...

युवक से मारपीट कर स्कूटी लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 29 Nov 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दो नवंबर रात को सुनसान रास्ते में युवक से मारपीट कर स्कूटी और पर्स छीनने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
प्रीत विहार अतीक अहमद पुत्र खलील अहमद ने पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि बीती दो नवंबर को वह अपने गांव हाजीनगर से प्रीत विहार स्कूटी से आ रहा था। इस दौरान वह प्रीत विहार मोड़ के पास था। रुके कि पीछे से आकर एक युवक ने सिर पर तमंचा मार दिया। इसके बाद उसके दो साथी उसके साथ मारपीट कर स्कूटी और जेब में रखा पर्स छीनकर ले गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी लक्ष्मी नगर बिलासपुर यूपी निवासी अमन अंसारी, राज कश्यप और शीशगढ़ बहेड़ी बरेली निवासी अमन वाल्मिकी को प्रीत विहार से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पीड़ित की स्कूटी और पर्स बरामद कर लिया है। रम्पुरा चौकी प्रभारी केसी आर्य ने बताया तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें