ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरतबलीगी जमात से आने की चर्चा पर प्रशासन में मचा हड़कंप

तबलीगी जमात से आने की चर्चा पर प्रशासन में मचा हड़कंप

दिल्ली के तबलीगी जमात से आये हुए हरिद्वार के गेंड़ी खत्ता से आठ लोगों की एक समूह के जमात नगर क्षेत्र में आने की चर्चा पर प्रशासन हरकत में आया। उन्होंने मामले की जानकारी हासिल...

तबलीगी जमात से आने की चर्चा पर प्रशासन में मचा हड़कंप
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 01 Apr 2020 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के तबलीगी जमात से आये हुए हरिद्वार के गेंड़ी खत्ता से आठ लोगों की एक समूह के जमात नगर क्षेत्र में आने की चर्चा पर प्रशासन हरकत में आया। उन्होंने मामले की जानकारी हासिल की। बाद में मामला फरवरी माह का होने की जानकारी लेने पर चैन की सांस ली।

बताते चलें कि प्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान पर लॉकडाउन की प्रक्रिया को पूरे देश के लोग पालन कर रहे हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन में बड़ी संख्या में जमात की सूचना पर हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में बुधवार को नगर के निकटवर्ती ग्राम ढीमरी ब्लॉक जो जंगल के निकट है। वहां पर एक जमात की सूचना पर प्रशासन हरकत में आया। बाद में जानकारी लेने पर पता चला कि इस जमात का एकत्र होने का मामला फरवरी माह का है। वह सभी लोग पूर्व में ही अपने अपने गंतव्य को जा चुके हैं। जिस पर प्रशासन ने चैन की सांस ली। थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया था। जिसमें जानकारी लेने पर मामला पुराना माना गया। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में नगर क्षेत्र में ऐसी कोई जमात का आयोजन नहीं है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े