ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा के ग्रामीण इलाकों में दस घंटे रही बत्ती गुल

खटीमा के ग्रामीण इलाकों में दस घंटे रही बत्ती गुल

खटीमा के हल्दीघेरा बिजली घर से जुड़े ग्रामीण इलाकों की तकनीकी खराबी के चलते दस घंटे से बिजली आपूर्ति ठप रही। इससे ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना...

खटीमा के ग्रामीण इलाकों में दस घंटे रही बत्ती गुल
default image
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 22 Jun 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

खटीमा के हल्दीघेरा बिजली घर से जुड़े ग्रामीण इलाकों की तकनीकी खराबी के चलते दस घंटे से बिजली आपूर्ति ठप रही। इससे ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का गर्मी से हाल बेहाल रहा। बिजली जाने से कूलर, एसी, पंखे बंद पड़ गए। इससे ग्रामीण लोग गर्मी से परेशान रहे। सूचना पर खटीमा एसडीओ अंबिका यादव ने टीम के साथ हल्दी घेरा सब स्टेशन का निरीक्षण किया और चल रहे काम की मॉनिटरिंग की।
शनिवार सुबह छह बजे सब स्टेशन में तकनीकी खराबी आने और लोहियाहेड पावर स्टेशन में खराबी आने से ग्रामीण इलाकों पोलीगंज, चांदा, उलानी तथा चंदेली फीडर से जुड़े लगभग 26 ग्राम सभाओं की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। भीषण गर्मी में लोग बिजली विभाग को खोजते रहे। दोपहर तक बिजली नहीं आने पर जब पूछताछ की गई तो विभागीय कर्मियों ने बताया कि दोपहर बाद तक बिजली आ जाएगी, लेकिन बिजली नहीं आई। बिजली न आने से पानी की सप्लाई भी बंद रही। लोगों को नहाने के लिए पानी नहीं मिला। अन्य कुछ स्थानों में भी बिजली गुल रही। वहीं खटीमा एसडीओ अंबिका यादव ने टीम के साथ हल्दी घेरा पावर स्टेशन का मौका मुआयना किया और चल रहे सब स्टेशन के कार्यों की मॉनिटरिंग की और जल्द ही बिजली आपूर्ति सुचारू करने की दिशा निर्देश दिए। टीम में सब डिवीजन जेई विनोद जोशी, टेस्टिंग जेई ओमप्रकाश, लाइनमैन जोसफ गिल, गुलाब सिंह, दीपक रावत, मनोज राणा, सुभाष राणा, मदन सिंह धामी, ननकू, गोपाल सिंह, जीत सिंह आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।