ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकेंद्र से आई टीम ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण

केंद्र से आई टीम ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण

केंद्रीय अन्तर मंत्रालय टीम ने ग्राम मलसी, लालपुर, महाराजपुर, बंडिया आदि में आपदाग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान बरसात से होने वाले...

केंद्र से आई टीम ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 22 Oct 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

किच्छा। संवाददाता

केंद्र सरकार की ओर से आई टीम ने रुद्रपुर में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचकर आकलन शुरू कर दिया। शुक्रवार को टीम ने किच्छा के अलग-अलग गांवों में जलाकर बाढ़ के हालात देखे। एसडीएम के साथ्ज्ञ ही स्थानीय लोगों ने नुकसान की जानकारी ली।

शुक्रवार को वित्त मंत्रालय के निदेशक अभय कुमार, कृषि किसान कल्याण मंत्रालय के निदेशक डॉ. वीरेन्द्र सिंह, जल शक्ति मंत्रालय के अधीक्षण अभियंता राजेश सिंह आपदा के दौरान बंडिया में बेनी नदी के टूटे हुए पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने पुल टूटने से प्रभावित हुए गांव के परिवारों के बारे में जानकारी ली। एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने बताया कि बाढ़ के दौरान नदी में आए रेत फसलों एवं लोगों के घरों में पहुंच गया है। किसान की सभी फसले चौपट हो गईं हैं। स्थानीय लोगों ने टीम से बताया कि पुल टूटने के कारण नदी के पार स्थित गांव का संपर्क शहर से टूट गया है। निरीक्षण के दौरान टीम के साथ कलेक्ट्रेट प्रभारी नरेश दुर्गापाल, तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी, अनिल जोशी, मो. दानिश, अवतार सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें