ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपेंशन की रकम निकालने को लेकर बैंक के अंदर ही भिड़े पति-पत्नी

पेंशन की रकम निकालने को लेकर बैंक के अंदर ही भिड़े पति-पत्नी

बैंक खाते से पेंशन की रकम निकालने पहुंचे रिटायर्ड फौजी व उसकी पत्नी की बैंक में आपस में भिड़ गये। बमुश्किल बैंक अधिकारियों ने उनको समझा बुझाकर शांत कराया। सोमवार को पकड़िया निवासी पूर्व सैनिक स्टेट...

पेंशन की रकम निकालने को लेकर बैंक के अंदर ही भिड़े पति-पत्नी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 24 Jul 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बैंक खाते से पेंशन की रकम निकालने पहुंचे रिटायर्ड फौजी व उसकी पत्नी की बैंक में आपस में भिड़ गये। बमुश्किल बैंक अधिकारियों ने उनको समझा बुझाकर शांत कराया। सोमवार को पकड़िया निवासी पूर्व सैनिक स्टेट बैंक में अपने खाते से पेंशन की रकम निकालने के लिए लाइन में खड़े थे। इसी बीच बैंक में उसकी पत्नी भी पहुंच गई। लाइन में खड़े पति को देखकर उसने बैंक कैशियर से कहा कि इस आदमी को खाते से कोई पैसा नहीं देना। इस पर पति-पत्नी में वाद विवाद होने लगा। इस पर बैंक अधिकारी ने दोनों को अपने केबिन में बैठाकर समझाया। बैंक अधिकारी के समझाने के बाद रिटायर्ड फौजी की पत्नी खाते से दो हजार रुपये पति को देने के लिए सहमत हो गई, लेकिन रिटायर्ड फौजी बैंक अधिकारी से पत्नी के पास मौजूद एटीएम कार्ड निरस्त करने की बात कहने लगा। जिस पर एक बार फिर से कहासुनी होने लगी। बैंक अधिकारी को फौजी की पत्नी ने बताया कि उसका पति सारे पैसे शराब पीने में उड़ा देता है। जबकि पति का कहना था कि एटीएम पत्नी के पास ही है, वह उससे सारे रुपये निकाल कर खर्च कर देती है।

इसके बाद बैंक अधिकारी ने उनसे बैंक के अंदर विवाद न करते हुए अपना मामला बाहर सुलझाने की बात कहते हुए बैंक से बाहर कर दिया। बैंक के अंदर मौजूद ग्राहक व बैंक कर्मी पति-पत्नी के विवाद पर चटकारे लेते नजर आये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें