ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरचोरी का खुलासा नहीं होने पर किन्नरों ने दिया धरने का अल्टीमेटम

चोरी का खुलासा नहीं होने पर किन्नरों ने दिया धरने का अल्टीमेटम

चोरी का खुलासा नहीं होने पर किन्नरों ने पुलिस को कोतवाली में धरना देने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि पूरे क्षेत्र के...

चोरी का खुलासा नहीं होने पर किन्नरों ने दिया धरने का अल्टीमेटम
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 22 Nov 2020 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

किच्छा। हमारे संवाददाता

चोरी का खुलासा नहीं होने पर किन्नरों ने पुलिस को कोतवाली में धरना देने का अल्टीमेटम दिया है। इस दौरान उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा पूरे क्षेत्र के किन्नर कोतवाली में प्रदर्शन करेंगे। इधर, पुलिस ने उन्हें चोरी का खुलासा शीघ्र करने का भरोसा दिलाया है।

बीती 17 तारीख को किन्नर जमीला पुत्री फूल कुंवर माई निवासी वार्ड 13 ने पुलिस को तहरीर दी थी। उन्होंने आरोप लगाया था दीपावली की खुशियों का चंदा मांगने के बाद जब वह टुकटुक रिक्शे पर बैठकर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया एवं मौके से फरार हो गये। पर्स में पांच लाख रुपये, बारह सोने की पांच-पांच ग्राम की अंगूठी, एक तोले वजन के कान के रिंग, पांच ग्राम के सोने के छोटे रिंग, पांच ग्राम सोने के लंबे रिंग, डेढ़ तोले सोने का हार, बीस तौले चांदी के पैर के कड़े, पांच तोले का चांदी का हाथ का कड़ा, दस तौले चांदी की जेवरी, दो मोबाइल फोन एवं सम्पत्ति के कागजात थे। रविवार को पांच दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर किन्नरों ने कोतवाली पहुंच कर प्रभारी निरीक्षक चंद्र मोहन सिंह से केस दर्ज कर मामले की खुलासे की मांग की। किन्नरों ने चेतावनी देते हुये कहा यदि सोमवार तक मामले का खुलासा नहीं किया गया तो पूरे क्षेत्र के किन्नर कोतवाली में धरना देंगे। यहां भूरी, बिजली, चांदनी, नगमा आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें