ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरताऊ ने दो वर्ष के मासूम को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान मौत

ताऊ ने दो वर्ष के मासूम को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान मौत

टॉफी की जिद करने पर ताऊ ने दो वर्ष के मासूम भतीजे को घर की दहलीज पर पटक दिया। गंभीर हालत में मासूम को रुद्रपुर में भर्ती कराया गया। तीन दिन तक इलाज के बाद भी जब बच्चे की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ...

ताऊ ने दो वर्ष के मासूम को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 06 Jul 2020 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

टॉफी दिलाने की जिद पर ताऊ ने दो साल के मासूम भतीजे को घर की दहलीज पर पटक दिया। गंभीर हालत में मासूम को रुद्रपुर में भर्ती कराया गया। तीन दिन तक इलाज के बाद उसे बरेली राममूर्ति रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने पूर्व में दी गयी तहरीर पर आरोपी ताऊ पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था, जिसे हत्या में तरमीम किया जा रहा है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

गूलरभोज के गांधी आश्रम के पीछे वार्ड पांच निवासी मनीष सक्सेना के दो वर्ष के बेटे उमंग को बीते गुरुवार देर शाम उसका ताऊ कमल टॉफी दिलाने ले गया। टॉफी दिलाकर घर लौटा तो उमंग ताऊ से और टॉफी दिलाने की जिद करने लगा। इससे झल्लाये कमल ने आवेश में आकर घर की दहलीज पर ही मासूम को पटक दिया। बेहोशी की हालत में उमंग को उसके परिजन तुरंत रुद्रपुर निजी अस्पताल ले गए। तीन दिन तक चले इलाज के बाद भी जब उमंग को होश नहीं आया तो उसको रविवार को बरेली के लिए राममूर्ति अस्पताल रेफर कर दिया। बरेली ले जाते वक्त देर रात मासूम ने रास्ते में दम तोड़ दिया। चौकी प्रभारी जगदीश चंद्र तिवारी ने बताया कि मनीष की तहरीर पर कमल पुत्र सुरेश चंद्र पर बच्चे की मौत से पहले ही हत्या के प्रयास के तहत 307 का मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। अब बच्चे की मौत के बाद आरोपी पर हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा तरमीम करने की तैयारी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें