DA Image
25 अक्तूबर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

सुमन हत्याकांड : पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

सुमन हत्याकांड : पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

1 / 2सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाला पति ही पत्नी का हत्यारा निकला। उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी। शिवनगर स्थित एक किराये के कमरे में विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। मृतका के...

सुमन हत्याकांड : पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

2 / 2सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाला पति ही पत्नी का हत्यारा निकला। उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी। शिवनगर स्थित एक किराये के कमरे में विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। मृतका के...

PreviousNext

सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाला पति ही पत्नी का हत्यारा निकला। उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी। शिवनगर स्थित एक किराये के कमरे में विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। मृतका के पिता ने पहले ही बेटी की हत्या की आशंका जताई थी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने हत्या के दिन ही पति को गिरफ्तार कर लिया था।पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

बता दें बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली शिवनगर ट्रांजिट कैंप के एक किराये के घर में सुमन(26) पत्नी तारीफ सिंह का शव मिला है। पति का कहना था उसे घटना की सुबह जानकारी हुई। सूचना पर मृतिका के पिता लाखन सिंह निवासी ग्राम पौपपुर साहबाद जिला रामपुर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दामाद तारीफ पर बेटी की हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। गुरुवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को जेल भेज दिया। खुलासे में पुलिस ने बताया आरोपी तारीफ की शादी वर्ष 2012 हुई थी। कुछ समय बाद ही झगड़ा होने लगा। पति को शक था उसकी पत्नी के किसी से संबंध हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी पति ने कहा 29 सितंबर की देर शाम वह काम से लौटा तो उसकी पत्नी सुमन और बेटा सोये हुए थे। उसने पत्नी का मोबाइल चैक किया तो रिश्तेदार के बेटे से बातचीत की रिकार्डिंग मिली। जिसे सुनकर उसका पारा चढ़ गया और उसने पत्नी सुमन का गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही हत्या को संदिग्घ दिखाने के लिए सुबह चार बजे शोर मचाकर पड़ोसियों को एकत्रित कर लिया।

-------------------

घरवालों की मर्जी के बगैर हुई थी सुमन-तारीफ की शादी

रुद्रपुर। सुमन हत्याकांड के आरोपी पति ने पुलिस को बताया साहबाद रामपुर निवासी सुमन दोनों एक ही गांव के थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने के बाद दोनों ने परिवार के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन दोनों ही परिवारों ने शादी करने से इनकार कर दिया। काफी प्रयासों के बाद भी परिवार तैयार नहीं हुआ तो दोनों परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली और गांव छोड़कर वर्ष 2012 में शिवनगर बस्ती में किराये में रहने लगे। समय बीतता गया और तारीफ-सुमन के रिश्तों में कड़वाहट आने लगी। यह कड़वाहट नफरत में बदलकर हत्या जैसे जघन्य अपराध में बदल गई।

------------------

आठ सालों में कई बार रिश्तों में आई दरार

रुद्रपुर। वर्ष 2012 में हुई सुमन-तारीफ की शादी के कुछ बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़नी शुरू हो गई थी। पति का संदेह करना और शराब का लती होना सुमन के रिश्तों में दरार पड़ने का कारण बना। यहीं वजह है शादी के आठ साल के भीतर सुमन कई बार पति से नाराज होकर मायके चली गई थी। लेकिन प्रेम प्रसंग के बाद हुई शादी के कारण पति को नहीं भुल पाई। जिसकी वजह से सुमन ने शिवनगर में किराये का मकान लेकर रहने लगी। इन आठ सालों में सुमन कई बार अलग होकर पति को सुधारने की कोशिश करने लगी। लेकिन पति की शक करना उसकी मौत का कारण बन गया।

----------------

ताऊ के बेटे पर शक और कॉल रिकार्डिंग बनी हत्या का कारण

रुद्रपुर। खुलासे में सामने आया मृतका के पति को शक था उसकी पत्नी के संबंध ताऊ के बेटे के साथ हैं। हत्या वाली रात 11:15 मिनट पर ड्यूटी से आने के बाद आरोपी ने रिकार्डिंग सुनी और आग बबूला हो गया। इसके बाद उसने सुमन का गला दबाया तो वह चिल्लाने लगी। जिसके बाद उसने सुमन के मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suman murder case husband turns out to be wife 39 s killer