ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरएचएनबी महाविद्यालय में प्रवेश न मिलने से भड़के छात्र-छात्राएं

एचएनबी महाविद्यालय में प्रवेश न मिलने से भड़के छात्र-छात्राएं

खटीमा महाविद्यालय में बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए व एमएससी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश न मिलने से भड़के विद्यार्थियों ने तहसील में प्रदर्शन कर तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट के माध्यम से जिलाधिकारी को मांग पत्र...

एचएनबी महाविद्यालय में प्रवेश न मिलने से भड़के छात्र-छात्राएं
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 19 Sep 2018 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

खटीमा महाविद्यालय में बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए व एमएससी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश न मिलने से भड़के विद्यार्थियों ने तहसील में प्रदर्शन कर तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट के माध्यम से जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा। बुधवार को एचएनबी महाविद्यालय की पूर्व छात्र संघ महासचिव प्रियम पांडेय के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने महाविद्यालय में प्रवेश न मिलने पर तहसील में प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं ने कहा कि लगभग 15 सौ विद्यार्थी बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमएससी प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश वंचित है। उन्होंने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण वह अन्य महाविद्यालयों में प्रवेश लेने में असमर्थ है।

उन्होंने ने कहा कि इससे पूर्व भी कई बार उच्च शिक्षा मंत्री से प्रवेश की मांग को लेकर अवगत कराया गया और आश्वासन दिया गया था कि सभी विद्यार्थियों के प्रवेश किये जायेंगे। बावजूद उसके प्रवेश से वंचित विद्यार्थियों को प्रवेश नहीं मिल पाया है। पूर्व छात्र संघ महासचिव पांडेय ने कहा कि 20 सितम्बर तक प्रवेश से वंचित विद्यार्थियों को प्रवेश नहीं दिया गया तो वह आमरण अनशन पर बैठने को बाध्य होंगे। यहां रोशनी राणा, मोहम्मद तसलीम, शशि प्रभा, खुशबू, रहनुमा, परवाज, मोनिका, हिमांशु, मोहम्मद अंसार, रीवा, गीता, शिवानी, ताजीम, वसीम, साजिद, ललित, गणेश आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें