ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरघर के आगे जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में पथराव

घर के आगे जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में पथराव

बीती देर रात खेड़ा बस्ती में घर के आगे जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी और धारदार...

घर के आगे जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में पथराव
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 05 Nov 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। हमारे संवाददाता

बीती देर रात खेड़ा बस्ती में घर के आगे जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी और धारदार हथियारों के हमला कर दिया। जिसमें दोनों पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया। उधर, रंपुरा चौकी में एक पक्ष की तहरीर आने के बाद पुलिस दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात साढ़े नौ बजे खेड़ा बस्ती में रामलाल के घर के सामने कुछ लोग गुट बनाकर जुआ खेल रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने घर के सामने जुआ खेलने का विरोध किया। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई है। आरोप है इसी दौरान दूसरे गुट समुदाय के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। देखते ही देखते दोनों गुटों में पथराव के साथ ही धारदार हथियार चलने लगे। जिसमें एक पक्ष के रामपाल, पंकज पाल और दूसरे पक्ष के संजय वाल्मीकि और नन्ही देवी सहित एक अन्य भी सिर फटने से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे चौकी रंपुरा प्रभारी केजी मठपाल ने लाठियां भांजकर भीड़ को अलग किया। इधर, जहां रामपाल और उसके बेटे पंकज सहित दूसरे पक्ष के घायलों को हल्द्वानी रेफर कर दिया है। उधर चौकी प्रभारी मठपाल ने कहा अभी एक ही पक्ष की तहरीर आई है। दूसरे पक्ष की तहरीर और आरोपों का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही रामलाल की तहरीर पर केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। मामले की जांच कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें