DA Image
2 अगस्त, 2020|11:00|IST

अगली स्टोरी

रुद्रपुर में विधायक केभाई-बहू समेत छह कोरोना संक्रमित

default image

रुद्रपुर में विधायक राजकुमार ठुकराल के भाई और बहू समेत पॉश कालोनी ओमेक्स में छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को आइसोलेट कर दिया है। साथ ही उनके संपर्क में आये लोगों को चिह्नित कर सैंपल लिये जा रहे हैं। वहीं रिपोर्ट के बाद विधायक के भाई के संपर्क में आये लोगों और ओमेक्स कॉलोनी के लोगों में हड़कंप है।

यहां बता दें कि पिछले दिनों सर्दी-जुकाम की शिकायत पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विधायक के भाई और बहू के सैंपल जांच के लिए लिये थे। सैंपल की जांच जिला अस्पताल में लगी टू नेट मशीन में किये गये। रविवार को दोनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके संपर्क में आये परिजनों के साथ अन्य लोगों के सैंपल लेने शुरू कर दिये हैं। इधर पॉश कॉलोनी विक्टोरिया ओमेक्स में एक तीन साल की बच्ची समेत चार लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसमें ओमेक्स के रोहने एफ एक युवक भी शामिल है। इन सभी के सैंपल 31 जुलाई को लिये गये थे। सभी की जांच रिपोर्ट आयी है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यहां भी उनके संपर्क में आये लोगों के सैंपल लेने शुरू कर दिये हैं। वहीं ओमेक्स में चार लोगों के सैंपल पॉजिटिव आने ने हड़कंप मच गया है।

विधायक के भाई-बहू और ओमेक्स में चार लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रिपोर्ट आने के बाद उनके संपर्क में आये लोगों को चिह्नित कर सैंपल लिये जा रहे हैं।

-डॉ. अविनाश खन्ना, जिला नोडल अधिकारी कोरोना

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Six corona including MLA Kebhai-Bahu infected in Rudrapur