ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसितारगंज: लावारिश पशु से स्कूटी टकराई, गैस एजेंसी कर्मी की मौत

सितारगंज: लावारिश पशु से स्कूटी टकराई, गैस एजेंसी कर्मी की मौत

सितारगंज, संवाददाता। सितारगंज के सिडकुल मार्ग पर शनिवार रात लावारिस पशु से एक स्कूटी टकरा गई। हादसे में स्कूटी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो...

सितारगंज: लावारिश पशु से स्कूटी टकराई, गैस एजेंसी कर्मी की मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 16 Jun 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज, संवाददाता। सितारगंज के सिडकुल मार्ग पर शनिवार रात लावारिस पशु से एक स्कूटी टकरा गई। हादसे में स्कूटी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि स्कूटी पर पीछे बैठी महिला भी घायल हो गई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक रुद्रपुर गैस एजेंसी में कार्यरत था।
जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब दस बजे विवेकनगर ट्रांजिट कैंप निवासी 27 वर्षीय सुमन मजूमदार पुत्र सुदास मजूमदार और विष्णु गार्डन पश्चिमी दिल्ली निवासी शोभा गुप्ता पत्नी राजू गुप्ता स्कूटी से हल्द्वानी से खटीमा की ओर जा रहे थे। सिडकुल मार्ग पर स्कूटी मवेशी से टकरा गई। इससे स्कूटी असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में सुमन मजूमदार गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि शोभा गुप्ता को हल्की चोटें आईं। दोनों को सितारगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सुमन को मृत घोषित कर दिया। शोभा ने बताया कि स्कूटी के सामने अचानक गाय आ गई थी। रविवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। सुमन का बड़ा भाई कोलकाता में काम करता है। घर में मां और एक भाभी हैं। एसएसआई कवीन्द्र शर्मा ने बताया कि शनिवार रात में जानवर से टकराकर बाइक सवार के घायल होने की सूचना मिली थी। अस्पताल पहुंचाने तक घायल सुमन की मौत हो चुकी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।