ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरऊंची नाली-फुटपाथ को लेकर विरोध में उतरे दुकानदार

ऊंची नाली-फुटपाथ को लेकर विरोध में उतरे दुकानदार

नगर निगम द्वारा निर्माणाधीन फुटपाथ एवं नाली की ऊंचाई ज्यादा होने से दुकानदार विरोध में उतर गए है। जिसको लेकर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल महानगरध्यक्ष संजय जुनेजा सहित व्यापारी विधायक आवास पहुंचे और...

ऊंची नाली-फुटपाथ को लेकर विरोध में उतरे दुकानदार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 25 Jul 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के निर्माणाधीन फुटपॉथ एवं नाली की ऊंचाई के विरोध में दुकानदार मुखर हो गए हैं। इसको लेकर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल महानगरध्यक्ष संजय जुनेजा सहित व्यापारी विधायक आवास पहुंचे और क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल से मुलाकात की। उनका कहना था कि बाजार की मुख्य सड़क में निर्माणाधीन नाली-फुटपॉथ काफी ऊंची होने से उनका व्यापार प्रभावित होगा।

अतिक्रमण ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के बाद नगर निगम नाली और फुटपॉथ बनवा रहा है। आरोप है कि मुख्य सड़क से बनने वाली नाली और फुटपॉथ काफी ऊंची है। इससे ग्राहकों और दुकानदारों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। स्थिति यह है कि ग्राहकों विशेषकर महिलाओं और बुजुर्गों को दुकान तक आने में भारी दिक्कतें होंगी। वहीं उनका आरोप है कि निगम जो नाला बना रहा है वह बिल्कुल बंद है। भविष्य में सफाई भी नहीं हो सकेगी। इससे दूषित जलभराव होने की बड़ी समस्या पैदा होगी। फुटपॉथ निर्माण बहुत ही धीमी गति से चल रहा है। निर्माण सामग्री मुख्य सड़क पर फैली होने से व्यापार प्रभावित हो रहा है। इस पर विधायक ठुकराल ने नगर निगम एमएनए से फोन पर वार्ता की और समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कंवलजीत बठला, नॉनी ग्रोवर, रोहित सलूजा, बंटू बांगा, बिट्टू ग्रोवर, पारस गहलोत, महावीर गर्ग, जतिन छाबड़ा सोनू चावला, सर्वजीत सिंह, सुभाष मखीजा, मुकेश नारंग आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें