ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा में पालिका बोर्ड बैठक में कई प्रस्ताव पारित

खटीमा में पालिका बोर्ड बैठक में कई प्रस्ताव पारित

नगरपालिका बोर्ड की बैठक में पालिकाध्यक्ष व ईओ के लिए 7 सीटर वाहन खरीदने, सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति सहित विभिन्न प्रस्ताव पारित किये गये। सोमवार को पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष सोनी राणा की...

खटीमा में पालिका बोर्ड बैठक में कई प्रस्ताव पारित
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 24 Dec 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नगरपालिका बोर्ड की बैठक में पालिका अध्यक्ष व ईओ के लिए सात सीटर वाहन खरीदने, सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति सहित विभिन्न प्रस्ताव पारित किये गये।सोमवार को पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष सोनी राणा की अध्यक्षता में बोर्ड बैठक हुई। बोर्ड बैठक में 20 वार्डों की सफाई के लिए कर्मचारियों की कमी को देखते हुए उनकी नियुक्ति का प्रस्ताव लाया गया, जिसे पास कर शासन को भेजा जा रहा है। प्रत्येक वार्ड में सफाई के लिए कम से कम 5 कर्मचारी नियुक्त किये जायेंगे। पालिका सफाई के लिए एक छोटा हाथी और 5 टुक-टुक और खरीदेने सहित सभी वार्डो में स्ट्रीट लाइट लगाने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। पालिकाध्यक्ष राणा ने कहा कि नगर के विकास के लिए पालिका प्रयासरत है । ईओ कमला पांडेय ने बताया की पालिका की आय बढ़ाने के लिए हम प्रयासरत हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति की जाएगी। यहां पूर्व विधायक गोपाल सिंह राणा, गोकुल ओली, महेश राणा, असलम अंसारी, विश्वनाथ यादव, शिखा भारती, शाहीन अंसारी, जेपी सिंह, शबनम, रागिनी मेहता, ललिता कन्याल, अकबर हुसैन, संजीता राणा, सरिता राणा, नूरी मुस्तफा, विक्रम रौतेला, पावस गुप्ता, सितारा बेगम, खीमा देवी, नफीस अहमद, मुकेश कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें