ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुररुद्रपुर से 4 जमातियों समेत पांच के सैंपल जांच को भेजे

रुद्रपुर से 4 जमातियों समेत पांच के सैंपल जांच को भेजे

क्षेत्र से चार जमातियों समेत 5 के सैंपल कोरोना जांच के लिये भेजे गये हैं। चारों जमातियों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया...

रुद्रपुर से 4 जमातियों समेत पांच के सैंपल जांच को भेजे
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 05 Apr 2020 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र से चार जमातियों समेत 5 के सैंपल कोरोना जांच के लिये भेजे गये हैं। चारों जमातियों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

रुद्रपुर स्थित यूआईआरडी में बनाये गए क्वारंटाइन वार्ड में बीते दिनों कुछ लोगों को रखा गया था। इनमें से 4 के जमाती होने की जानकारी मिलने पर इन सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार देर रात 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाकर आइसोलेशन में रख दिया। इसके साथ ही उनका सैंपल लेकर भी हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब भेज दिया गया है। नोडल अधिकारी डॉ. गौरव अग्रवाल ने बताया कि जमात में शामिल लोगों की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। इसके चलते एहतियातन इन लोगों का सैंपल भेजा गया है। रिपोर्ट आने तक उन्होंने इन लोगों को आइसोलेशन वार्ड में ही रखने की बात कही।

उधर, दिनेशपुर जयनगर के उन 6 लोगों जिनकी रिपोर्ट शनिवार को नेगेटिव आई थी, उन्हें स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन वार्ड से क्वारंटाइन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। वहीं, बीते दिनों मुंबई से लौटी रुद्रपुर जैन कॉलोनी निवासी युवती की बीते रात एकाएक तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत रुद्रपुर जिला अस्पताल पहुंचाया।जहां चिकित्सकों ने उसकी ट्रैवल हिस्ट्री जानकर और बुखार जुकाम होने पर बिना देर किए उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया। नोडल अधिकारी डॉ. गौरव अग्रवाल ने बताया कि युवती का सैंपल लेकर हल्द्वानी एसटीएस भेज दिया गया है। इसके साथ ही युवती को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें