ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसफाई कर्मी कूड़ा उठाने वार्डों में पहुंचे

सफाई कर्मी कूड़ा उठाने वार्डों में पहुंचे

जिलाधिकारी डॉ. नीरज खैरवाल के आश्वासन के बाद नगर निगम के सफाई कर्मी काम पर लौट आये हैं। रविवार को सुबह से ही सफाई कर्मियों ने सभी वार्डों से कूड़ा उठाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं सफाई कर्मियों का...

सफाई कर्मी कूड़ा उठाने वार्डों में पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 11 Aug 2019 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी डॉ. नीरज खैरवाल के आश्वासन के बाद नगर निगम के सफाई कर्मी काम पर लौट आये हैं। रविवार को सुबह से ही सफाई कर्मियों ने सभी वार्डों से कूड़ा उठाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं सफाई कर्मियों का कहना है कि अगर 10 दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे दोबारा कार्य बहिष्कार शुरू कर देंगे।

यहां बता दें कि चार दिन पूर्व नगर निगम के सफाई कर्मी सब्जी मंडी में अतिक्रमण की कार्रवाई होने के बाद रात की शिफ्ट में वहां सफाई करने गये थे। इस बीच कुछ लोगों ने सफाई कर्मियों पर पथराव कर दिया और वहां से भगा दिया था। दूसरे दिन पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ के एमएनए जय भारत सिंह से अपशब्द कहे जाने से वे भड़क गये और अनिश्चिकालीन कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया था।

वहीं शनिवार को घंटो चली वार्ता के बाद और जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद सफाई कर्मी मान गये और रविवार को सुबह से ही वार्डों से कूड़ा उठाने का काम शुरू कर दिया। इससे लोगों ने राहत की सांस ली है। वहीं सफाई कर्मियों का कहना है कि अभी उनका अनिश्चिकालीन कार्य बहिष्कार खत्म नहीं हुआ है। 10 दिन में मांग पूरी न हुई तो वे फिर से कार्य बहिष्कार शुरू कर देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें