DA Image
8 अगस्त, 2020|5:26|IST

अगली स्टोरी

सितारगंज में सड़क हादसे में रामनगर के दंपति की मौत

default image

सिडकुल रोड सिसौना में स्कूटी सवार पति, पत्नी कंटेनर की चपेट में आ गए। हादसे में दंपति की मौत हो गई। मृतक अल्मोड़ा के मॉलेखाल सल्ट में अल्मोड़ा डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक में सचिव पद पर तैनात थे।

ढेला रामनगर निवासी हीरा सिंह (55 वर्ष) पुत्र गोविंद सिंह रविवार को पत्नी कमला देवी के साथ स्कूटी यूके 19A0853 से सितारगंज से सिडकुल की ओर जा रहे थे। इस दौरान सड़क में गड्ढों के कारण स्कूटी बेकाबू होकर सिडकुल रोड के सिसौना में गिर गई। घटना के दौरान पीछे से आ रहे कंटेनर ने स्कूटी सवार हीरा सिंह और उनकी पत्नी कमला देवी को कुचल दिया। हादसे में स्कूटी सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दौरान घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक हीरा सिंह के भाई पूरन सिंह सिडकुल की एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर हैं।

जो नगर के वार्ड नंबर 10 में किराए के मकान में रहते हैं। रविवार को हीरा सिंह और उनकी पत्नी कमला देवी पूरन सिंह के घर रहने वाली बीमार मां को देखने के लिए सितारगंज आए थे। वापस जाते समय सिसौना में कंटेनर ने उन्हें कुचल दिया। मृतक के भाई पूरन सिंह ने बताया कि हीरा सिंह अल्मोड़ा जिले के मॉलेखाल सल्ट में डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक में सचिव पद पर तैनात थे। मृतक के चार बच्चे हैं। इनमें तीन का विवाह हो चुका है। सिडकुल चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ramnagar couple dies in road accident in Sitarganj