ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस कर्मियों पर पथराव करने वाले आरोपियों की तलाश में दबिश

पुलिस कर्मियों पर पथराव करने वाले आरोपियों की तलाश में दबिश

रम्पुरा में शनिवार रात जुआ खेलने से टोकने पर कुछ युवकों ने दो पुलिस कांस्टेबल पर पथराव कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं अन्य...

पुलिस कर्मियों पर पथराव करने वाले आरोपियों की तलाश में दबिश
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 27 May 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फॉलोअप
- घटना को अंजाम देने वालों में कुछ नाबलिग के होने की आशंका

- पुलिस ने तीन को गिरफ्त में लिया, अधिकारियों ने किया इनकार

रुद्रपुर, संवाददाता। रम्पुरा में शनिवार रात जुआ खेलने से टोकने पर कुछ युवकों के दो कांस्टेबल पर पथराव करने के मामले में सोमवार को पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्त में लिया है, लेकिन अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल गणेश सिंह धानिक और पूरन आने चीता बाइक से गश्त पर थे। करीब रात 12 बजे उनको डायल 112 पर रम्पुरा वार्ड नंबर 23 निवासी सूरज पुत्र राम सिंह ने सूचना दी कि उनका सगा भाई घर पर झगड़ा कर रहा है। इस पर दोनों मौके की ओर रवाना हो गए। इस दौरान रास्ते में चौक के पास उन्हें कुछ युवक गोल घेरा बनाकर जुआ खेलते दिखे। आरोप था कि युवकों को टोकने पर उन्होंने दोनों पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई की और फिर पथराव करना शुरू कर दिया। किसी तरह वह अपनी बाइक को स्टार्ट कर मौके से भागे। वहीं अन्य पुलिस कर्मियों के पहुंचने तक आरोपी मौके से फरार हो गये। रविवार को पीड़ित कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस पूरी घटना में कुछ नाबालिग के होने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने कुछ आरोपियों को चिन्हित कर उनके घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी अपने घर से फरार हैं। वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके अन्य संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

रविवार को पीड़ित कांस्टेबलों की तहरीर के आधार पर आठ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस पूरी घटना में कुछ नाबालिग के होगी की आशंका है। पुलिस ने सात आरोपियों को चिन्हित किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

- धीरेंद्र कुमार, कोतवाल रुद्रपुर

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।