ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरजनजाति की लापता युवती की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन

जनजाति की लापता युवती की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन

एक सितम्बर से लापता जनजाति समुदाय की युवती की बरामदगी की मांग को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में थाने में प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस का घेराव कर लापता की जल्द से...

जनजाति की लापता युवती की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 07 Sep 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

एक सितंबर से लापता जनजाति समुदाय की युवती की बरामदगी की मांग को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में थाने में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस का घेराव भी किया।

नगर के निकटवर्ती ग्राम बुकसौरा निवासी जनजाति समुदाय के राधेश्याम ने पूर्व में थाने में तहरीर देकर कहा एक सितंबर को उनकी 23 वर्षीय पुत्री सरस्वती सुबह रुद्रपुर के विकास भवन जाने की बात कहकर घर से गयी थी। लेकिन वह वापस नहीं आई । जिस पर परिजनों ने उसके फोन पर सम्पर्क किया तो वह बंद आ रहा था। काफी खोजबीन के उपरांत जब पुत्री का कहीं पता नही लगा तो अगले दिन उन्होंने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। सोमवार को अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आरके महाजन के नेतृत्व में तमाम लोग थाने पहुंचे उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। उसके बाद थानाध्यक्ष से मिलकर जल्द लापता की सकुशल बरामदगी की मांग की। यहां अरुण सिंह, कमल सिंह, सोनू सिंह, रवि सिंह, गोपाल, राधेश्याम, सुनीता, पानो देवी, फूलो देवी रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें