ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनेपाल से तस्करी कर ला रहे गांजे के साथ पुलिस ने एक तस्कर दबोचा

नेपाल से तस्करी कर ला रहे गांजे के साथ पुलिस ने एक तस्कर दबोचा

झनकईया पुलिस ने नेपाल से तस्करी कर ला रहे गांजे के साथ एक तस्कर को दबोच लिया। शुक्रवार की देर सांय झनकईया थाना प्रभारी जसविन्दर सिंह को मुखविर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर प्लास्टिक...

नेपाल से तस्करी कर ला रहे गांजे के साथ पुलिस ने एक तस्कर दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 01 Jun 2019 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने नेपाल से लाए जा रहे गांजे के साथ एक तस्कर को दबोच लिया। शुक्रवार की देर शाम थाना प्रभारी जसविन्दर सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर प्लास्टिक बैग में अवैध सामान लेकर आ रहा है। तभी पुलिस की गश्ती टीम को सूखा पूल के पास एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस को देख उसने भागने का प्रयास किया तो टीम ने पीछाकर उसे पकड़ लिया।

व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से प्लास्टिक बैग में 3.800 किग्रा गांजा बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम मृत्युंजय मंडल उर्फ लगड़ा पुत्र सुरेन मंडल निवासी बंगाली कालौनी पकड़िया बताया। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त नेपाल से गांजा लाकर पकड़िया व राजीव नगर में बेचता है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। यहां टीम में एसआई सुरेन्द्र सिंह, मोहन सिंह नेगी, कुशल सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें