ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरगंगवार भाइयों की तलाश में पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश

गंगवार भाइयों की तलाश में पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश

पार्षद धामी हत्याकांड में एक हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गंगवार भाईयों की गिरफ्तारी के लिए ताकत झौक दी है। इसके लिए पुलिस की सात टीमों ने...

गंगवार भाइयों की तलाश में पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 03 Nov 2020 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। हमारे संवाददाता

पार्षद धामी हत्याकांड में एक हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गंगवार भाइयों की गिरफ्तारी के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए पुलिस की सात टीमों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभावित ठिकानों पर डेरा डालते हुए तबाड़तोड़ दंबिश देनी शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस की एक टीम हत्याकांड के आरोपी मास्टरमाइंड पूर्व सभासद के रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। ताकि जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्त में लिया जा सके।

बता दें भदईपुरा के वार्ड तेरह निवासी पार्षद प्रकाश धामी की 12 अक्तूबर को कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड के 20वें दिन पुलिस ने अलीगढ़ के एक शूटर राजकुमार उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया। खुलासे के दौरान राजनीतिक वर्चस्व के कारण पूर्व सभासद राजेश गंगवार, उसके छोटे भाई अन्नू गंगवार और साथी दिनेश शर्मा का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने पश्चिमी उतर प्रदेश के बरेली, बहेड़ी, मीरगंज, अली गढ़ और बिजनौर में संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दंबिश देनी शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस की एक टीम आरोपी पूर्व सभासद के बहनोई और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर सुरागरसी की कोशिशें कर रही हैं। पुलिस को अंदेशा है पूर्व सभासद और शूटर इन्हीं इलाकों के हो सकते हैं। अहम सुराग मिलने के बाद पुलिस की टीमों ने पश्चिमी यूपी पर अपना फोकस बना लिया है। एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने कहा एक हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद टीमें लगातार मास्टरमाइंड गंगवार भाइयों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। जल्द ही सभी फरार चार आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें