ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस ने लिमिटेड बैंक संचालक एवं भाजपा नेता से की पूछताछ

पुलिस ने लिमिटेड बैंक संचालक एवं भाजपा नेता से की पूछताछ

रंपुरा बस्ती के रहने वाले एक भाजपा नेता एवं लिमिटेड बैंक संचालक को पुलिस ने चौकी में बुलाकर मामले को लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि वहीं के रहने...

पुलिस ने लिमिटेड बैंक संचालक एवं भाजपा नेता से की पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 24 Jul 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रंपुरा बस्ती के रहने वाले एक भाजपा नेता एवं लिमिटेड बैंक संचालक को पुलिस ने चौकी में बुलाकर मामले को लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि वहीं के रहने वाले एक युवक ने भाजपा नेता पर भाई को मानसिक प्रताड़ित करने व बेवजह मोटी रकम देने का दवाब बनाने का आरोप लगाया था। इस दौरान पीड़ित के भाई ने रंपुरा चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

वार्ड-24 रंपुरा के रहने वाले महेंद्र कुमार का कहना था कि उसका भाई मनोज भाजपा नेता के एक लिमिटेड बैक में छह हजार रुपये मानदेय पर काम कर ता था। प्रतिमाह एक हजार रुपये बजत खाते में जमा करवा रहता था। तीन साल बाद जब उसके भाई ने जमा राशि मांगी,तो उल्टा आरोपी भाजपा नेता तीन लाख रुपये बकाया निकाल दिए थे और रकम को देने का दवाब बनाने लगा। जिससे तंग आकर उसके भाई ने आत्महत्या का भी प्रयास किया और खत लिखकर घर से गायब हो गया। जिसमें भाजपा नेता के प्रताड़ना को कारण बताया था। रंपुरा चौकी में तहरीर देकर के बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता एवं लिमिटेड बैंक संचालक को पूछताछ के लिए चौकी बुलाया। उधर,चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि तहरीर आने के बाद लगाएं गए आरोपों की जांच चल रही है। भाजपा नेता से पूछताछ के बाद आगे की जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें