ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस ने वारंटी की गैरमौजूदगी में 76 वर्षीय बुजुर्ग पिता को उठाया

पुलिस ने वारंटी की गैरमौजूदगी में 76 वर्षीय बुजुर्ग पिता को उठाया

लालकुआं पुलिस ने 420 की वारंटी को गिरफ्तार करने दिनेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दबिश देने पहुंची वारंटी की गैरमौजूदगी में उनके बुजुर्ग पिता को...

पुलिस ने वारंटी की गैरमौजूदगी में 76 वर्षीय बुजुर्ग पिता को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 30 Nov 2021 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लालकुआं पुलिस ने 420 की वारंटी को गिरफ्तार करने दिनेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दबिश देने पहुंची वारंटी की गैरमौजूदगी में उनके बुजुर्ग पिता को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा काटा।

चितरंजनपुर दो में धोखाधड़ी के मामले में सोमवार रात्रि 12:30 बजे लालकुआ पुलिस वारंटी को पकड़ने के लिए गांव पहुंचे। वारंटी की गैरमौजूदगी मेरे पुलिस ने वारंटी के 76 वर्षीय बुजुर्ग पिता को उठाकर अपने साथ ले गए। इतने में गांव में हो हल्ला कर दर्जनों ग्रामीण एकत्र हो गए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर हंगामा काटना शुरू किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने तत्काल बुजुर्ग को थाने ले गए। उनके पीछे पीछे ग्रामीण भी थाने पहुंचे। बाद में उप निरीक्षक नवीन जोशी के द्वारा ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करवा कर बैरगं बापस भेज दिया। वही उप निरीक्षक नवीन जोशी ने बताया कि विजयनगर निवासी रमेश बैरागी पुत्र सुनील बैरागी पर 420 के कई मामले दर्ज है जिसमें आरोपी बांछित है। लेकिन वहां किसी अन्य मामले मे जेल में बंद हैं। जिसकी सूचना लालकुआ पुलिस के पास नही हैं। वही देर रात लालकुआ एसआई मनोज कुमार आपने पुलिस टीम के साथ रात के लगभग एक बजे रमेश बैरागी के घर पहुंची। गलतफहमी के चलते रमेश बैरागी के बदले उनके पिता को पूछताछ के लिए ले आए। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस बिना जांच किए गांव में घुसकर पीड़ित परिजनों के साथ बदसलूकी की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें