ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस ने चलाया होटल-ढाबों पर चैकिंग अभियान

पुलिस ने चलाया होटल-ढाबों पर चैकिंग अभियान

बीती देर रात पुलिस ने शहर के बंगाली कॉलोनी स्थित होटल-ढाबों में छापामार कार्रवाई की। जिसे देखकर लोगों में हड़कंप मच गया और पुलिस को देख लोग भाग खड़े...

पुलिस ने चलाया होटल-ढाबों पर चैकिंग अभियान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 16 Oct 2021 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। संवाददाता

बीती देर रात पुलिस ने शहर के बंगाली कॉलोनी स्थित होटल-ढाबों में छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से कई शराब की बोतलें भी बरामद कीं। वहीं चेकिंग के दौरान ओवररेट शराब बेचने पर वीडियोग्राफी की। पुलिस ने वीडियो को संबंद्ध कर एक रिपोर्ट जिलाधिकारी को भी भेज दी है।

शुक्रवार की देर रात आदर्श कॉलोनी के हल्का प्रभारी दारोगा ललित पांडे ने पुलिस टीम के साथ बंगाली कॉलोनी स्थित ढाबों-होटलों पर छापामार कार्रवाई की। टीम को देखकरहोटल संचालक आसिम उर्फ सूरज मौके से फरार हो गया। वहीं शराब पी रहे लोग भी भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से कई शराब की बोतलें बरामद कर फरार आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज किया। बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल ने भी डीडी चौक स्थित शराब की दुकान पर रात ग्यारह बजे छापा मार। यहां अंग्रेजी शराब की दुकान पर शटर बंद होने के बाद भी अंदर की बत्ती जली हुई थी और शटर के नीचे से शराब देकर ओवररेट पर लिए जा रहे थे। पुलिस कर्मियों ने पूरे मामले की वीडियो बना ली और जिला आबकारी अधिकारी को कॉल कर अवगत कराया। बाजार चौकी प्रभारी मित्तल ने बताया कि कार्रवाई के दौरान बनाई गई वीडियोग्राफी की एक कॉपी डीएम को भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें