ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरमोबाइल शोरूम में चोरी का खुलासा को पुलिस यूपी-नेपाल में दे रही दबिश

मोबाइल शोरूम में चोरी का खुलासा को पुलिस यूपी-नेपाल में दे रही दबिश

रुद्रपुर अग्रसेन चौक में बीते बुधवार की रात ढ़ीगरा मोबाइल शोरूम में हुई लाखों के मोबाइलों चोरी मामले में पुलिस की गठित टीमें यूपी-नेपाल के साथ ही बंग्लादेश बॉर्डर में दबिश दे रही है। पुलिस शोरूम से...

मोबाइल शोरूम में चोरी का खुलासा को पुलिस यूपी-नेपाल में दे रही दबिश
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 29 Oct 2019 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर अग्रसेन चौक में बीते बुधवार की रात ढ़ीगरा मोबाइल शोरूम में हुई लाखों के मोबाइलों चोरी मामले में पुलिस की गठित टीमें यूपी-नेपाल के साथ ही बंग्लादेश बॉर्डर में दबिश दे रही है। पुलिस शोरूम से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा रखी है। उन्होंने बताया एक टीम नेपाल और दो टीम यूपी-दिल्ली,बंग्लादेश बॉर्डर पर बदमाशों की गिरफ्तारी को प्रयासरत है। उन्होंने जल्द ही चोरी का खुलासा करने की बात कही। गौरतलब है गदरपुर निवासी केशव ढींगरा की काशीपुर बाईपास मार्ग स्थित अग्रसेन चौक के पास ढींगरा मोबाइल टावर एन्ड कम्प्यूटर के नाम से शोरूम है। उनके पास वीवो की डिस्टीव्यूटरसीप होने के साथ ही अपना खुद मोबाइल शोरूम भी है।

बीते बुधवार की रात बदमाशों ने उनके शोरूम में शटर के अंदर लगा शीशा उखाड़ कर दुकान में रखे करीब 600 मोबाइल गायब कर लिये थे। जिनकी कीमत करीब 40 लाख रुपए से अधिक थी। घटना की सूचना पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह और एएसपी देवेंद्र पिंचा समेत कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज देखकर कई अहम साक्ष्य जुटाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें