ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरगणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर एसएसपी के आदेश पर थाना-चौकी प्रभारियों ने सत्यापन अभियान चलाया। जिसके चलते पुलिस ने किराएदारों सहित होटलों में...

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 25 Jan 2021 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर एसएसपी के आदेश पर थाना-चौकी प्रभारियों ने सत्यापन अभियान चलाया। इसके चलते पुलिस ने किराएदारों सहित होटलों में छापामार कार्रवाई करते हुए रजिस्टरों की जांच की। चेकिंग के दौरान प्रभारियों ने क्षेत्राधिकारियों को कार्रवाई का ब्योरा भी दिया गया।

सोमवार की देर शाम को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के आदेश पर सभी थाना-चौकी प्रभारियों ने सघन सत्यापन चेकिंग अभियान चलाया। यहां पुलिस ने शहर के होटलों, स्कूलों व घनी आबादी वाले इलाकों में जाकर किराएदारों का सत्यापन भी किया। वहीं होटल-ढाबों में एंट्री रजिस्टर की भी जांच की। अधिकारियों ने पुलिस ने संदिग्धों की गतिविधियों पर न जर रखने के उददेश्य से हल्का प्रभारियों व चीता मोबाइल पुलिस कर्मियों को अलर्ट रहने के आदेश भी दिए। एसएसपी कुंवर ने बताया कि चैकिंग अभियान का मद गणतंत्र दिवस पर किसी भी कानूनी व्यवस्था भंग नहीं हो। इसके लिए जिलेभर की पुलिस को संतर्क कर दिया गया है। वहीं देर रात्रि को पुलिस जगह-जगह वाहनों के अलावा चैकिंग अभियान भी चलाएंगी। इसके अलावा बार्डरों पर भी पुलिस अपनी पैनी नजर रखेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें