ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस ने पकड़ा सात सौ लीटर कच्ची शराब का जखीरा

पुलिस ने पकड़ा सात सौ लीटर कच्ची शराब का जखीरा

पुलिस ने सात सौ लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है। पुलिस को पिछले काफी समय ग्राम...

पुलिस ने पकड़ा सात सौ लीटर कच्ची शराब का जखीरा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 23 Jan 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने सात सौ लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को पिछले काफी समय ग्राम लालपुर में कच्ची शराब बनाए जाने की शिकायत मिल रही थी। इसके के चलते शनिवार को पुलिस ने ग्राम लालपुर के टिब्बा में कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया।

इस दौरान पुलिस को बरौर नदी के किनारे कच्ची शराब की दो अवैध भट्ठियों के साथ ही बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की। पुलिस मौके से जोगिंदर सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी ग्राम लालपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस वहां से 700 लीटर कच्ची शराब के साथ ही कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। लालपुर पुलिस चौकी इंजार्ज राजेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी जोगिंदर सिंह पहले भी अवैध शराब की तस्करी के मामले पकड़ा जा चुका है। पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी जोगिंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है। पुलिस टीम में लालपुर पुलिस चौकी इंजार्ज राजेंद्र प्रसाद, का. महेश कोहली, राजकुमार एवं पूरन सोराड़ी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें