ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरपुलिस ने की ट्रैक्टर परेड रैली में न जाने की अपील

पुलिस ने की ट्रैक्टर परेड रैली में न जाने की अपील

पुलिस ने किसानों से 26 जनवरी को प्रस्तावित ट्रैक्टर परेड रैली में न जाने की अपील की। एएसपी ने कहा कि किसान अगर रैली में जाते है तो ध्यान रखें कि इस...

पुलिस ने की ट्रैक्टर परेड रैली में न जाने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 22 Jan 2021 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज। पुलिस ने किसानों से 26 जनवरी को प्रस्तावित ट्रैक्टर परेड रैली में नहीं जाने की अपील की। एएसपी ने कहा कि किसान अगर रैली में जाते हैं तो ध्यान रखें कि इस दौरान किसी असामाजिक तत्व की घुसपैठ नहीं हो सके। इसके बाद एएसपी ने कोतवाली का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

कोतवाली में हुई बैठक में एएसपी देवेन्द्र पींचा ने कहा कि उनका किसानों से निवेदन है कि वह ट्रैक्टर परेड में शामिल होने न जाएं। 26 जनवरी को देशभर में अलर्ट रहता है। अगर किसान प्रस्तावित परेड रैली में शामिल होने को जायें तो सीमित संख्या में ही जायें। उनका कहना था कि कतिपय सामाजिक तत्व ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं कि वे अराजकता कर सकें। किसानों को ध्यान रखना होगा कि रैली में ऐसे तत्वों का प्रवेश नहीं हो सके। उन्होंने किसानों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। बाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने भी फोन पर किसानों से वार्ता की और शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। बैठक में भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष गुरसाहब सिंह गिल, सचिव जसनैल सिंह, जिला सचिव बूटा सिंह गिल, दिलबाग सिंह, निर्मल सिंह, गुरप्रीत सिंह देयोल, जगजीत सिंह उर्फ जिम्मी, जरनैल सिंह, सुखबीर सिंह बेदी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें