ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरशारीरिक संबंध बनाने पर ही मिलती थी सैलरी

शारीरिक संबंध बनाने पर ही मिलती थी सैलरी

शारीरिक संबंध बनाने पर ही युवतियों को सैलरी दी जाती थी। साथ ही बार-बार सैलरी के लिए संबंध बनाने का हवाला दिया जाता था। स्पा मैनेजर और होटल मैनेजर ने ऐसा कर युवतियों को जबरन देह व्यापार में धकेल दिया।...

शारीरिक संबंध बनाने पर ही मिलती थी सैलरी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 18 Nov 2017 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शारीरिक संबंध बनाने पर ही युवतियों को सैलरी दी जाती थी। साथ ही बार-बार सैलरी के लिए संबंध बनाने का हवाला दिया जाता था। स्पा मैनेजर और होटल मैनेजर ने ऐसा कर युवतियों को जबरन देह व्यापार में धकेल दिया। पीड़िताओं के मुताबिक वह गरीब परिवार से हैं। मजबूरी में मैनेजरों की बात को मानना पड़ता है। पुलिस ने युवतियों का मेडिकल कराया है।बता दें कि किच्छा रोड स्थित होटल उदय रेजीडेंसी के स्पा सेंटर में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। बीते शुक्रवार को पुलिस को अधिकारियों से सूचना मिली कि होटल में मसाज के नाम पर देह व्यापार चल रहा है। इसके बाद एसएसपी डॉ.सदानंद दाते के निर्देश पर सीओ स्वतंत्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर होटल में छापा मारा गया। इस दौरान पुलिस ने होटल में काम करने वाली थाईलैंड और नागालैंड की एक-एक युवतियों और मेघालय की दो युवतियों को देह व्यापार से मुक्त कराया। पुलिस ने होटल के स्पा मैनेजर बुराडी, दिल्ली निवासी राजू कुमार बादल (42) पुत्र सुखवीर सिंह और होटल मैनेजर हीरा सिंह पुत्र नंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने होटल से आपत्तिजनक सामान के अलावा पासपोर्ट और लगभग डेढ़ लाख रुपये नकद बरामद किए। पुलिस ने तीनों युवतियों का मेडिकल कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विदेशी युवती को भेजा जाएगा उसके देश

रुद्रपुर। थाइलैंड की युवती के पासपोर्ट के मुताबिक वह 21 अक्टूबर 2017 को टूरिस्ट वीजा के चलते यहां आई थी। वीजा केवल छह माह तक ही मान्य था। एसएसपी डॉ.सदानंद दाते ने बताया कि विदेशी युवती को लीव इंडिया नोटिस देकर वापस देश भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें