ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरट्रैक्टर ट्राली की बाइक से भिड़ंत में फोटोग्राफर की मौत

ट्रैक्टर ट्राली की बाइक से भिड़ंत में फोटोग्राफर की मौत

ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की टक्कर में फोटोग्राफर की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।...

ट्रैक्टर ट्राली की बाइक से भिड़ंत में फोटोग्राफर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 27 May 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैक्टर ट्राली के अचानक ब्रेक लगाने से अनियंत्रित हो गया था बाइक सवार
हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मय वाहन के फरार

खटीमा, संवाददाता। ट्रैक्टर ट्राली के अचानक ब्रेक लगाने से बेकाबू होकर टकराए बाइक सवार फोटोग्राफर की मौत हो गई। हादसा रविवार देर रात हुआ था। मृतक की पहचान गुरुखुड़ा निवासी गुमान सिंह के बेटे विजय फोटो स्टूडियो के मालिक 38 वर्षीय अजय सिंह मनोला के रूप में हुई।

गुरुखुड़ा निवासी अजय रविवार रात्रि करीब साढ़े नौ बजे खटीमा में अपनी दुकान बंदकर बाइक से घर जा रहे थे। पहेनिया-कुटरी बाईपास के करीब पानी की टंकी के पास पहेनिया की ओर जा रहे ट्रैक्टर चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया। पीछे से आ रहे अजय मनोला की बाइक अनियंत्रित होकर ट्राली से टकरा गई। हादसे में अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर लगते ही चालक मय ट्रैक्टर ट्राली फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और 108 को दी। पुलिस ने टोल प्लाजा पर मौजूद एम्बुलेंस से घायल को उपजिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी, पुत्र अभिषेक(13) पुत्री निकिता(7) को छोड़ गया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा है।

28 केटीएम 01पी-अजय सिंह मनोला (फाइल फोटो)

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।