ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरटैक्टर की टक्कर से किसान की दर्दनाक मौत

टैक्टर की टक्कर से किसान की दर्दनाक मौत

नगर के निकटवर्ती गांव में खाद लेने आये किसान को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिससे किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है। गुस्साए...

टैक्टर की टक्कर से किसान की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 01 Dec 2018 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के निकटवर्ती गांव में खाद लेने आये किसान को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिससे किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है। गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख हंगामा किया। बाद में मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने परिजनों को बमुश्किल शांत किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जानकारी के मुताबिक रायपुर निवासी किशन सिंह (52) कालीनगर सहकारी समिति में खाद लेने आए थे। इस दौरान किसान ने सहकारी समिति के सामने एक बंद दुकान के सामने बाइक खड़ी कर दी। इस बीच तेजी से आ रहा अनियंत्रित ट्रैक्टर किसान पर चढ़ गया। इससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे किसान को किसी तरह बाहर निकाला।

देखते ही देखते मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान किसान के परिजन शव को लेकर समिति के सामने बैठ गए। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी कुंवर सिंह रावत व एसआई महेश सिंह ने भीड़ को शांत किया। मौत की खबर सुनकर सीओ भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें