ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरधारा 144 लागू होने के बाद श्रमिकों का धरना हटाया

धारा 144 लागू होने के बाद श्रमिकों का धरना हटाया

एसडीएम के कड़े निर्देश के बाद पुलिस ने श्रमिकों का नगरपालिका परिसर में चल रहा धरना हटवा दिया। फैक्ट्री श्रमिक अपनी मांगों को लेकर नगरपालिका परिसर में धरना दे रहे थे। शुक्रवार को धारा 144 लगाने के...

धारा 144 लागू होने के बाद श्रमिकों का धरना हटाया
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 20 Oct 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम के कड़े निर्देश के बाद पुलिस ने श्रमिकों का नगरपालिका परिसर में चल रहा धरना रद्द करवा दिया। फैक्ट्री श्रमिक अपनी मांगों को लेकर नगरपालिका परिसर में धरना दे रहे थे। शुक्रवार को धारा 144 लगाने के आदेश पर धरना हटवा दिया। कोतवाल संजय कुमार ने श्रमिक नेताओं को नगरपालिका क्षेत्र में धरने की अनुमति देने से मना कर दिया। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि पालिका चुनाव को देखते हुए 11 लोगों को शांतिभंग की आशंका में निरुद्ध किया गया है।वहीं एसडीएम निर्मला विष्ट ने सहायक निर्वाचन अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर धारा 144 का सख्ती से पालन के निर्देश दिये। उन्होंने संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश दिये। एसडीएम ने सितारगंज, नानकमत्ता व शक्तिगढ़ में बने बूथों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था जांचने के निर्देश दिये।

एसडीएम व निर्वाचन अधिकारी निर्मला विष्ट ने बताया कि बिना अनुमति के कोई जुलूस न निकाले। अनुमति लिये वाहनों से तय समय के अनुसार प्रचार किया जाये। उन्होंने अधिकारियों के साथ नामांकन स्थल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की। इस मौके पर सीओ हिमांशु शाह, तहसीलदार व एआरओ सितारगंज बिपिन पंत, सहायक गन्ना आयुक्त व एआरओ शक्तिगढ़ धर्मवीर सिंह, वरिष्ठ परियोजना अधिकारी व एआरओ नानकमत्ता आरके पाण्डे, कोतवाल सितारगंज संजय कुमार, प्रभारी निरीक्षक नानकमत्ता डीआर वर्मा, शक्तिफार्म चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें