ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरऑपरेशन स्माइल से 76 परिवारों के चेहरों पर बिखेर रही मुस्कान

ऑपरेशन स्माइल से 76 परिवारों के चेहरों पर बिखेर रही मुस्कान

ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत ऊधमसिंह नगर पुलिस ने 76 लापता लोगों को सकुशल बरामद किया है। पुलिस ने लापता लागों की बरामद कर उनके परिजनों को सुपुर्द कर...

ऑपरेशन स्माइल से 76 परिवारों के चेहरों पर बिखेर रही मुस्कान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत ऊधमसिंह नगर पुलिस ने 76 लापता लोगों को सकुशल बरामद किया है। पुलिस ने लापता लागों की बरामद कर उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
पुलिस के मुताबिक, पुलिस मुख्यालय उत्तराखंड की पहल पर प्रदेश स्तर पर एक मई से 30 जून तक ऑपरेशन स्माइल अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत जिला ऊधमसिंह नगर पुलिस ने एक से 13 मई तक लापता हुए पांच बालिका, 33 पुरुष, 38 महिलाओं कुल 76 लोगों को बरामद किया है। वहीं बरामद लोगों को उनके परिजनों से मिलवाकर उनके सुपुर्द कर दिया है। एसएसपी ने अभियान में कुल चार टीमों का सर्किलवार गठन किया गया है। इनमें एक टीम प्रभारी, एक उपनिरीक्षक सहित सात कर्मी शामिल है। इसके अतिरिक्त अभियान में एक टीम एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग सेल की भी है। वहीं एसएसपी डॉ़ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि गठित टीमों को जिले में गुमशुदा महिला, पुरुष और बच्चों को उनके परिजनों से मिलने के लिए अभियान मुख्यालय स्तर पर चलाया गया है। गुमशुदाओं की तलाश के लिए सरहदीय जिले और राज्यों में जाकर गुमशुदाओं की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।