ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरआठ लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी पकड़ा

आठ लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी पकड़ा

उत्तराखंड में तस्करी करने आए आरोपी को पुलिस ने 82. 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। बरामद स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में आठ लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी स्मैक को यूपी के बरेली से...

आठ लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 20 Sep 2019 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में तस्करी करने आए आरोपी को पुलिस ने 82. 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। बरामद स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में आठ लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी स्मैक को यूपी के बरेली से कुमांऊ में फुटकर बेचने के लिये आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है।

एएसपी देवेन्द्र पींचा ने कोतवाली परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि बुधवार रात्रि पुलिस टीम ने मादक पदार्थो की रोकथाम के लिये दरऊ चौक पर चेकिंग अभियान चला रखा था। इसी दौरान मुखबिर ने बताया कि एक संदिग्ध दरऊ रोड पर राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट किसी का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्ध को पकड़ने का प्रयास किया तो वह खेतों में भाग गया। पुलिस ने दौड़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना नाम मुज्जकिर अली पुत्र मुख्यतयार अली निवासी वार्ड 10 ठाकुरद्वारा ब्लाक निकट ईदगाह थाना फतेहगंज बरेली बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 82.10 ग्राम बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें