ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरविद्युत विभाग के जेई के घर में संदिग्ध हालत में मिली नेपाली युवतियां

विद्युत विभाग के जेई के घर में संदिग्ध हालत में मिली नेपाली युवतियां

लोहियाहेड पॉवर हाउस स्थित सरकारी आवास में स्थानीय ग्रामीणों ने दो अवर अभियंताओं (समेत) तीन कर्मचारियों को नेपाली मूल की दो युवतियों संग पकड़ लिया। देर रात भारी हंगामे के बीच तीनों कर्मचारी मौके से...

विद्युत विभाग के जेई के घर में संदिग्ध हालत में मिली नेपाली युवतियां
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 19 Mar 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

लोहियाहेड पॉवर हाउस स्थित सरकारी आवास में स्थानीय ग्रामीणों ने दो अवर अभियंताओं (समेत) तीन कर्मचारियों को नेपाली मूल की दो युवतियों संग पकड़ लिया। देर रात भारी हंगामे के बीच तीनों कर्मचारी मौके से भाग निकले। पुलिस ने दोनों युवतियों को भी फटकार लगाकर छोड़ दिया। हालांकि, विभागीय अधिकारियों से तीनों कर्मचारियों की शिकायत की जा रही है।शनिवार देर रात स्थानीय लोगों को लोहियाहेड में तैनात एक जेई के सरकारी आवास में गलत कार्य की शिकायत मिली। इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान घर में मौजूद दो जेई और एक अन्य कर्मचारी मौका पाकर भाग निकले।

ग्रामीणों ने वहां मौजूद दोनों युवतियों को बंधक बना लिया। मौके पर पहुंची झनकईया पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। युवतियों का कहना था कि वे मूलत: नेपाल की रहने वाली हैं और पार्टी के लिए जेई के आवास पर आई थीं।चौकी प्रभारी प्रभात कुमार ने बताया कि मौके पर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। किसी ने लिखित शिकायत भी नहीं की। ऐसे में दोनों युवतियों को जाने दिया गया। बताया कि दोनों जेई और कर्मचारी की लिखित शिकायत लोहियाहेड पावर हाउस के उच्चाधिकारियों से की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें