ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनेपाल के तीन पहलवान दिखा रहे कुश्ती के पैंतरे

नेपाल के तीन पहलवान दिखा रहे कुश्ती के पैंतरे

नशे से युवाओं को दूर रखना राष्ट्रीय एकता कुश्ती दंगल का मकसद नशे से युवाओं को दूर रखना राष्ट्रीय एकता कुश्ती दंगल का मकसदनशे से युवाओं को दूर रखना राष्ट्रीय एकता कुश्ती दंगल का मकसदनशे से युवाओं को...

नेपाल के तीन पहलवान दिखा रहे कुश्ती के पैंतरे
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 18 May 2019 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मंत्रा स्पोर्ट्स अकेडमी द्वारा आयोजित कुश्ती दंगल के पांचवे दिन नेपाल के तीन पहलवानों ने अपने पैतरों से विरोधी पहलवानों को खूब छकाया। बसंत थापा पहलवान खटीमा के लिए नया नाम नहीं है। इससे पूर्व में हुए दंगलों में बसंत पहलवान ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। छोटे कद के बसंत पहलवान अपनी फुर्ती से भारी भरकम पहलवानों को पटकने का दम रखते हैं। आयोजक रमेश चौहान ने कहा कि खटीमा की जनता का बहुत सहयोग मिल रहा है। भारी संख्या में दर्शक पहलवानों का उत्साहवर्धन के लिए आ रहे हैं।अमाऊं में मंत्रा स्पोर्ट्स अकेडमी के मैदान में चल रहे दंगल में मुख्य अतिथि सौरभ अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डा. प्रेम सिंह खड़ायत व जमुना मैमोरियल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक एमडी मेडिशीन चंद्रशेखर जोशी ने दंगल का शुभारंभ कराया।

शुक्रवार रात को पांच मुकाबले हुए। जिसमें नेपाल के अमरनाथ थापा, पंजाब के मौसम अली, नेपाल के बसंत थापा ने मुकाबला जीता जबकि मौसम पहलवान व अमरनाथ थापा, काला पहलवान राजस्थान व बसंत पहलवान के बीच मुकाबला बराबरी का रहा। इस अवसर पर डा. केएम गुप्ता, डा. अशोक सक्सेना, एडवोकेट रामवचन, संतोष अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, अचल यादव आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें