ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनेपाल के पहलवान अमरनाथ थापा ने जीते दो मुकाबले

नेपाल के पहलवान अमरनाथ थापा ने जीते दो मुकाबले

मंत्रा स्पोर्ट्स अकेडमी द्वारा नशा उन्मूलन के लिए कराए जा रहे दंगल के तीसरे दिन की प्रतियोगिताओं का शुभारंभ वरिष्ठ व्यवसायी सुनील रैदानी, ललित मित्तल, आरडी चौहान ने संयुक्त रूप से किया। बुधवार की रात...

नेपाल के पहलवान अमरनाथ थापा ने जीते दो मुकाबले
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 16 May 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मंत्रा स्पोर्ट्स अकेडमी द्वारा नशा उन्मूलन के लिए कराए जा रहे दंगल के तीसरे दिन की प्रतियोगिताओं का शुभारंभ वरिष्ठ व्यवसायी सुनील रैदानी, ललित मित्तल, आरडी चौहान ने संयुक्त रूप से किया। बुधवार की रात हुई प्रतियोगिता में नेपाल के पहलवान अमरनाथ थापा और मौसम अली ने अपने दाव दिखाए।

अमाऊं स्थित अकेडमी के मैदान में चल रहे दंगल में पहलवान रोज नए दाव दिखा रहे हैं। बुधवार की रात को नेपाल के पहलवान थापा ने दो मुकाबले जीते जिसमें एक मुकाबला कल्लू पहलवान और दूसरा भूकंप पहलवान से जीता। 11 हजार के इनामी मुकाबले में मौसल अली ने टाइगर पहलवान को हराया। अन्य मुकाबलों में हरप्रीत पहलवान व सादाब के बीच मुकाबला बराबरी का रहा। नकाबपोश पहलवान ने गुल्ला चौधरी को हराया, अशीष पहलवान ने सादाब पहलवान को हराया। इस दौरान आयोजक रमेश चौहान ने कहा कि उनका प्रयास है कि इस तरह के आयोजनों से युवाओं में खेल के प्रति रुझान बढ़े। इस अवसर पर दीपक बत्रा, रितु बत्रा, आरती चौहान, नत्थू सिंह, ललित मित्तल, हरीश कांडपाल, आकाश सिंह, वसीम कुरैशी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें