DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट के आदेश पर हत्या का मुकदमा दर्ज

महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार फाजलपुर महरौला निवासी महेंद्र कौर पत्नी स्व. बख्तार सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उसके पुत्र जसवंत सिंह की शादी बारह साल पहले सिमरन कौर के साथ हुई थी। जिससे उसके तीन

बच्चें है।

जसवंत लकड़ी बीन कर परिवार का पालन पोषण करता था। उसने आरोप लगाया कि सिमरन कौर व इंदिरा कालोनी निवासी हैप्पी सिंह का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के तहत करीब एक वर्ष पूर्व उन दोनों ने मिलकर उसके बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। मामले की शिकायत लेकर वह कई बार पुलिस के पास गई लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। इसपर उसे मजबूरन न्यायालय का सहारा लेना पड़ा। जिसपर न्यायालय ने संज्ञान लेकर पुलिस को मामले पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई के निर्देश दिये है। उधर न्यायलय के निर्देश के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती ने दी आत्महत्या की चेतावनी

रुद्रपुर। एसएसपी के कहने के बावजूद कोतवाली पुलिस द्वारा एक युवती के मामले का संज्ञान न लेने से आहत युवती ने बुधवार को एएसपी देवेंद्र पिंचा से मुलाकात कर मामले पर कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही उसने मांग न मानी जाने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी। पीड़िता ने एएसपी को बताया कि उसकी सगाई शहर के ही एक युवक से हुई थी। सगाई के बाद युवक ने उससे संपर्क बड़ा लिया। और एक दिन अपने साथ कहीं घुमाने ले गया और कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिये। रिश्ता टूटने के डर से मैं चुप रही और वह उसके साथ दवाब बनाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके बाद शादी से पहले वह उसके परिजनों से दहेज में पांच लाख रुपये और कार की डिंमाड करने लगा। इस पर असमर्थता जताने पर उसने सगाई भी तोड़ दी। पीड़िता ने बताया मामले पर उसने बीते दिनों एसएसपी से भी मुलाकात की थी। उन्होंने पुलिस को मामले पर कार्रवाई के निर्देश दिये थे। बावजूद आज तक आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने एएसपी से मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder case filed on court orders