ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरप्रचंड बहुमत से फिर केंद्र में बनेगी मोदी सरकार : बहुगुणा

प्रचंड बहुमत से फिर केंद्र में बनेगी मोदी सरकार : बहुगुणा

सितारगंज। भाजपा नेता एवं पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा को मिले भारी बहुमत ने बता दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा...

प्रचंड बहुमत से फिर केंद्र में बनेगी मोदी सरकार : बहुगुणा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 03 Dec 2023 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज। भाजपा नेता एवं पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा को मिले भारी बहुमत ने बता दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा नए रिकॉर्ड कायम करेगी।
रविवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व सीएम बहुगुणा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के विकास को नए आयाम दिए। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया। इसमें भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला। कहा कि धामी सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। नये उद्योग स्थापित हो रहे हैं। डबल इंजन सरकार लगातार बेहतर कार्य कर रही है। कहा कि सितारगंज के विकास के लिए उन्होंने अपने कार्यकाल में कई निर्णय लिए। अब सौरभ बहुगुणा ने भी विकास कार्य कर लोगों का दिल जीता है। सीएम धामी सितारगंज की योजनाओं को तत्काल स्वीकृति देते हैं। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने भी तीन राज्यों में मिले प्रचंड बहुमत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें