ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरजिला अस्पताल में तीमारदारों ने चिकित्सक से की मारपीट

जिला अस्पताल में तीमारदारों ने चिकित्सक से की मारपीट

जिला अस्पताल में गुरुवार को ओपीडी के दौरान एक चिकित्सक के साथ एक मरीज के तीमारदारों ने मारपीट कर दी। इससे ओपीडी भी प्रभावित हो गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की...

जिला अस्पताल में तीमारदारों ने चिकित्सक से की मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 17 May 2018 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में गुरुवार को ओपीडी के दौरान एक चिकित्सक के साथ एक मरीज के तीमारदारों ने मारपीट कर दी। इससे ओपीडी भी प्रभावित हो गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस जिला अस्पताल के चिकित्सक और दूसरे पक्ष के लोगों को सिडकुल चौकी ले गई। जहां दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

ठाकुरद्वारा काशीपुर निवासी और आर्थोपेडिक चिकित्सक राजीव चौहान गुरुवार को जिला अस्पताल में ओपीडी के दौरान मरीजों को देख रहे थे। इस दौरान एक महिला खुद को दिखाने के लिए आई और बताया कि उसके हाथ में दर्द हो रहा है। चिकित्सक ने महिला के हाथ को दबाकर चेक करना शुरू कर दिया। चिकित्सक के देखने के एक घंटे बाद महिला की तरफ से आए तीमारदारों ने चिकित्सक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया। इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने जैसे-तैसे मामला संभाला। साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही सिडकुल चौकी पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई। इसके बाद महिला समेत तीन लोगों और चिकित्सकों को सिडकुल चौकी ले जाया गया। इस दौरान जिला अस्पताल के अन्य चिकित्सक भी सिडकुल चौकी पहुंच गए। महिला के पति ने आरोप लगाया कि चिकित्सक ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का प्रयास किया है। वहीं चिकित्सक राजीव चौहान ने बताया कि वह सिर्फ जांच कर रहे थे। इस दौरान ओपीडी के समय लगभग 70-80 मरीज मौके पर मौजूद थे। चिकित्सक ने बताया कि उनके साथ हुई मारपीट से कान के पास सूजन आ गई है। सिडकुल चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर मिल गई है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पहले सीएमओ को सौंपा शिकायती पत्र, फिर की मारपीट

रुद्रपुर। जिला अस्पताल में ओपीडी कर रहे चिकित्सक के साथ मारपीट करने से पहले महिला और दो तीमारदारों ने सीएमओ को मामले से संबंधित शिकायती पत्र सौंपा। उन्होंने बताया कि इस दौरान सीएमओ ने चिकित्सक को ऑफिस में आने के लिए कहा लेकिन चिकित्सक ओपीडी पर थे तो कुछ देर हो गई। बताया गया कि इससे पहले कि चिकित्सक ओपीडी छोड़कर सीएमओ के पास पहुंचते महिला के साथ आए दो लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने चिकित्सक के साथ मारपीट शुरू कर दी। सीएमओ शैलजा भट्ट ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

100 नंबर पर दस बार किया कॉल, नहीं उठाया

रुद्रपुर। सिडकुल चौकी में पुलिस ने पूछताछ के दौरान उन्हें सूचना देने की बात कही तो महिला ने बताया कि चिकित्सक के छेड़छाड़ करने के बाद उसने 100 नंबर पर लगभग 10 बार कॉल किया लेकिन एक बार भी कॉल रिसीव नहीं की गई।

तीमारदार ने चिकित्सक का मोबाइल छीना, पुलिस ने किया बरामद

रुद्रपुर। अस्पताल में ओपीडी कर रहे चिकित्सक ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला के साथ आए दो लोगों ने उनका हाथ मोड़ दिया और मोबाइल छीन लिया। इससे चिकित्सक के अंगुलियों में भी सूजन आ गई है। पुलिस के मुताबिक युवक के पास से चिकित्सक का मोबाइल चौकी पर बरामद किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें