ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरबरेली से पिथौरागढ़ जा रहे मैकेनिकल इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत

बरेली से पिथौरागढ़ जा रहे मैकेनिकल इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत

बरेली से पिथौगरागढ़ जा रहे एनटीपीसी के मैकेनिकल इंजीनियर की कार चकरपुर-बनबसा के बीच जंगल में मवेशी से टकरा गई। मवेशी से टकराकर कार अनियंत्रित होकर...

बरेली से पिथौरागढ़ जा रहे मैकेनिकल इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 09 Aug 2022 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

खटीमा, संवाददाता

बरेली से पिथौगरागढ़ जा रहे एनटीपीसी के मैकेनिकल इंजीनियर की कार चकरपुर-बनबसा के बीच जंगल में मवेशी से टकराकर खंती में पलट गई। हादसे में इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची चकरपुर चौकी पुलिस ने घायल को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया था। जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

सोमवार की देर सायं खटीमा रेंज के वन बीट अधिकारी सतपाल सिंह जंगल गश्त कर रहे थे। इसी दौरान चकरपुर-बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के पास कार मवेशी से टकराने के बाद सड़क किनारे खंती में पलट गई। वन बीट अधिकारी ने घटना की सूचना चकरपुर चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर कार में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाला। दोनों घायलों को जिला उप चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उत्तर प्रदेश बरेली सनसिटी निवासी 37 वर्षीय हेमंत भट्ट पुत्र कृष्णानंद भट्ट को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार चालक बरेली निवासी सोनू उर्फ जुवेल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। मृतक के भाई हिमांशु भट्ट ने बताया कि उसके भाई हेमंत बरेली में एनटीपीसी में मैकेनिकल इंजीनियर थे। वह बरेली से पिथौरागढ़ किसी काम से जा रहे थे। वह अपने पीछे पत्नी दीपिका, भाई, माता-पिता को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। हिमांशु ने बताया कि हेमंत का विवाह नौ माह पूर्व 10 फरवरी 2022 को हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं इस हादसे में मवेशी की मौके पर मौत हो गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें