ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरहोटलकर्मी गोपाल को साथी ने छत से धक्का देकर मारा था

होटलकर्मी गोपाल को साथी ने छत से धक्का देकर मारा था

कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को बीते रोज किच्छा में हुई होटलकर्मी गोपाल की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने गोपाल को छत से धक्का देकर मारा...

होटलकर्मी गोपाल को साथी ने छत से धक्का देकर मारा था
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 28 May 2019 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को बीते रोज किच्छा में हुई होटलकर्मी गोपाल की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने गोपाल को छत से धक्का देकर मारा था।

अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर देवेन्द्र पिंचा ने मंगलवार को किच्छा कोतवाली में होटलकर्मी गोपाल राव की हत्या मामले का खुलासा किया। हत्यारोपी मनीष कुमार पुत्र भूपाल राम निवासी तिवारीनगर बिन्दुखत्ता जिला नैनीताल के खिलाफ 302 में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बीते रोज होटलकर्मी गोपाल राव निवासी किच्छा बेदी मोहल्ला की हत्या के बाद एसएसपी के निर्देश पर एएसपी देवेन्द्र पिंचा के नेतृत्व में हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टास्क टीम का गठन किया था। टीम ने मामले में छह होटलकर्मियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। इससे पता चला कि रात्रि में होटलकर्मी मनीष के साथ गोपाल राव का झगड़ा हुआ था। 26 मई की रात करीब 11 बजे गोपाल शराब पीकर होटल रेड चिल्ली में आया और तब तक होटल बंद होने का समय हो चुका था। आरोपी मनीष ने बताया कि गोपाल ने उसे 50 रुपये देकर शराब मंगाई, जिसके बाद वे दोनों साथियों समेत होटल रेड चिल्ली के पिछले हिस्से में किराये के रूम में आ गये। यहां मनीष, गोपाल राव व साथी विक्की ने बैठक कर शराब पी। खाना खाते समय मनीष व गोपाल राव में झगड़ा हो गया। दोनों के शांत होने के बाद सभी अपने-अपने रूम में सोने चले गये। आरोपी मनीष ने बताया कि वह रात्रि एक बजे लघुशंका करने बाहर आया तो उसके पीछे गोपाल भी वहां पहुंच गया। दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। इसी दौरान मनीष ने गोपाल को पीछे की ओर जोर का धक्का दे दिया। नशे में होने के कारण गोपाल संभल नहीं पाया और छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मनीष के पास से मृतक गोपाल राव की चप्पलें, मोबाइल फोन व हेड फोन की लीड बरामद की है। टीम में प्रभारी निरीक्षक उमेश मलिक, उप निरीक्षक धाम सिंह पांगती, लक्ष्मण सिंह, मतलूब खान, देवराज, ताजवीर साही, आनंद नेगी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें