ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसंदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की उपचार के दौरान हुई मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की उपचार के दौरान हुई मौत

गदरपुर के राजपुरा के रहने वाले एक मजदूर की संदिग्घ परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के...

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की उपचार के दौरान हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 01 Feb 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गदरपुर के राजपुरा के रहने वाले एक मजदूर की संदिग्घ परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान मजदूर ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया है।

गदरपुर के गांव रजपुरा-दो निवासी 40 वर्षीय अवतोष कांजीवाल खेतों में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार की सुबह नौ बजे अवतोष खेतों पर दवा छिड़कने के लिए घर से निकला था। कुछ देर बाद अचानक मजदूर घर वापस लौटा और तबीयत खराब होने की बात कहकर गश खाकर गिर गया। परिजन आनन-फानन में मजदूर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए 108 एम्बुलेंस की मदद से मजदूर को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचानामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।